इन 2 फेमस टीवी एक्ट्रेसेस का कार एक्सीडेंट में निधन, शूटिंग से लौट रहीं थीं घर

Tollywood

साउथ एक्ट्रेसेस को लेकर एक दुखद खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक इस कार एक्सीडेंट में दो एक्ट्रेसेस का निध’न हो गया। रिपोर्टस की माने तो ये दोनों ही एक्ट्रेसेस अपनी शूटिंग खत्म कर के घर वापस लौट रहीं थीं। एक्सीडेंट में जान गंवाने वाली एक्ट्रेसेस का नाम है अनुषा रेड्डी और भार्गवी। दोनों के अलावा गाड़ी में दो और एक्ट्रेसेस थीं जो की बुरी तरह से घायल हो गईं हैं।

आपको बता दें कि ये घटना बुधवार की सुबह विकाराबाद की है। जब ये एक्ट्रेसेस हैदराबाद से अपनी शूटिंग खत्म कर के घर लौट रही थी। एक्सीडेंट एक ट्रक के सामने आ जाने से हुआ।

ट्रक से बचने के लिए गाड़ी को सकरी सड़क पर साइड लेने की कोशिश की लेकिन गाड़ी का नियंत्रण हट गया और वो सीधा पेड़ से जा टकराई। दोनों एक्ट्रेसेस का निध’न उसी समय हो गया। साथ ही दो और एक्ट्रेसेस बुरी तरह जख्मी हो गईं।

बता दें कि भार्गवी की उम्र महज 20 साल है और अनुषा की 21 साल। दोनों ही एक्ट्रेस तमिल फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस  में अपना नाम शुमार करना चाहती थीं। जिसके लिए दोनों ने छोटे पर्दे से अपनी एक्टिंग की शुरुआत की। भार्गवी टीवी शो मुत्याला मुग्गू में निगेटिव रोल निभा रहीं थीं। वहीं, अनुषा भी कई प्रोजेक्ट में काम कर चूंकि हैं।

Leave a Reply