7 साल बाद सनी लियोनी ने अपने बैकग्राउंड को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा-‘मैं पहले..’

Bollywood

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को तो हर कोई जानता है। वो आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी सनी को पहचान बनाने में काफी समय लग गया क्योंकि इंडस्ट्री में आने से पहले वो पो’र्न इंडस्ट्री में काम करनी थी। अपने बैकग्रउंड के चलते सनी को कई बार लोगों की खरी खोटी सुननी पड़ी। आज इस इंडस्ट्री में उन्हें करीब 7 साल हो चुके हैं। लेकिन आज भी उनके अतीत को लेकर मीडिया में अक्सर सवाल उठाए जाते हैं।

हाल ही में सनी अरबाज खान के शो में पहुंची थी। वहां उनसे दोस्तों के साथ पार्टी को लेकर सवाल किया गया। उनसे पूछा कि वह दोस्तों के साथ ज्यादा पार्टी न करने को लेकर सवाल किया गया। साथ ही उनसे पूछा गया कि वह अब अक्सर लोगों से बातें करती हैं, लेकिन उन्हें क्या लगता है कि लोग अभी भी उनके अतीत की वजह से उन्हें जज करते हैं और वह इसके लिए आज भी शर्मिंदा होती हैं?

इस सवाल के जवाब में सनी ने कहा कि-‘मैंने अपने दोस्तों का खुद से एक दायरा बना रखा है। मैं वाकई में ज्यादा बाहर नहीं जाती और न ही मैं पार्टी करती हूं, इसलिए मेरी जिंदगी में दोस्तों की संख्या बेहद कम है। मुझे नहीं पता कि मेरे अतीत के लेकर लोग अभी भी मुझे जज करते हैं या नहीं, लेकिन जो भी हो मैं पहले भी खुश थी और अब भी बहुत खुश हूं।’


बता दें कि सनी ने महज 19 साल की उम्र से ही एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरु कर दिया था। खबरों कि माने तो एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले शर्त रखी थी कि वह केवल महिलाओं के साथ ही एडल्ट फिल्म करेंगी। आज सनी ये सब छोड़ कर अपना जीवन अच्छे से बीता रही हैं और अपने जीवन में खुश हैं। आज उनके 3 बच्चे हैं जिन्में से 2 सरोगसी से हुए हैं और एक बच्ची उन्होंने गोद ली है।

खबरों की माने तो सनी जल्द ही साउथ की फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म का नाम ‘वीरामदेवी’ है। ये एक ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है।

Leave a Reply