सनी देओल ने सालों तक छुपाकर रखी अपनी शादी की बात, इन 2 बड़ी एक्ट्रेसेस संग शादी के बाद भी रहा अफेयर

Bollywood

लोकसभा चुनाव 2019 के इस सियासी माहौल में आए दिन बॉलीवुड स्टार्स के राजनीति में जुड़ने की खबरें सामने आती रहती हैं। बीते दिनों कई सितारे राजनीतिक पार्टियों में शामिल हुए थे और ये दौर अभी भी जारी है। इस कड़ी में सनी देओल का नाम भी शामिल हो गया है। जी हां.. सनी ने आज बीजेपी ज्वॉइन कर ली है। खबरों कि माने तो सनी गुरदासपुर सीट से चुनाव भी लड़ सकते हैं। सनी देओल के राजनीति में कदम रखने के खास मौके पर आज अपने इस आर्टिकल में हम आपको उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें बताएंगे।

सबसे पहले बात करेंगे उनकी पत्नी पूजा के बारे में। पूजा हमेशा लाइम लाइट से दूर रहती हैं और उन्हें आज तक शायद ही किसी ने मीडिया के सामने आते हुए देखा होगा। दरअसल सनी ने गुपचुप तरीके से विदेश में शादी की थी। आज हम बताएंगे कि सनी और पूजा की शादी कैसे हुई और उन्होंने सालों तक अपनी शादी को क्यों छिपाकर रखा था।

सनी की पहली फिल्म ‘बेताब’ थी और इस फिल्म में उन्होंने अमृता सिंह के साथ काम किया था। दोनों का काम दर्शकों को खूब पसंद आया और ये एक हिट फिल्म साबित हुई थी। बेताब की शूटिंग के दौरान ही अमृता हैंडसम और गुड लुकिंग सनी की तरफ आकर्षित होेने लगी थीं। ऑन स्क्रीन तो दोनों की जोड़ी जम ही गई थी, ऑफ स्क्रीन भी दोनों मिलने-जुलने लगे थे।

इस फिल्म में दोनों ने इंटीमे’ट सीन भी किया था जिसमें वो एक स्मू’च सीन करते नजर आए थे। उस दौर में इस तरह के इंटीमे’ट और हॉ’ट सीन देना बहुत बड़ी बात थी। दोनों का रील लाइफ रोमांस कब रीयल लाइफ में बदल गया पता ही नहीं चला। अमृता सनी को बेइंतहा चाहने लगीं थीं। अमृता तो हर किसी को अपने रिश्ते की बात बताना चाहती थी लेकिन सनी इस बात के लिए तैयार नहीं थे।

कई सालों तक दोनों ने अपना रिश्ता छुपाकर रखा था। अमृता को लगता था कि सनी उनके लाइफ पर्टनर बनने के लिए पर्फेक्ट हैं। अमृता की मां भी इस रिश्ते के खिलाफ थीं, वो चाहती थीं कि अमृता की शादी ऐसे लड़के से हो जो किसी बड़े घराने से ताल्लुक रखता हो।

सनी का करियर उस समय शुरु ही हुआ था। खबरों की माने तो अपनी मां के चलते अमृता ने सनी देओल के परिवार की छानबीन शुरु कर दी। इसी दौरान उनके सामने कुछ ऐसा आया जिसके कारण वो पूरी तरह टूट गईं। सनी के पहले रिलेशनशिप के बारे में पता चला।

लंदन में पूजा नाम की एक लड़की से सनी का अफेयर था। वहीं अमृता को ये भी पता चल गया कि पूजा से सनी की शादी इंगलैंड में हो चुकी है। अमृता के ऐसा कहने के बाद सनी के घर में भी हालात बिगड़ गए थे।

सनी के प्यार में पागल अमृता को सच्चाई जानकर बिल्कुल भरोसा नहीं हुआ। सनी ने उनसे अपनी जिंदगी का बहुत बड़ा सच छिपा रखा था। सच जानने के बाद अमृता को अंदाजा हुआ कि सनी बार-बार लंदन क्यों जाते रहते हैं। सनी हमेशा बिजनेस के सिलसिले में लंदन जाते हैं।

जहां एक तरफ अमृता के सामने सनी की पूरी सच्चाई आ गई थी तो वहीं दूसरी तरफ पूजा को अपने पति के अफेयर के बारे में कुछ जानकारी नहीं थी। खबरों कि माने तो सनी और पूजा के परिवार के बीच में एग्रीमेंट था जो सनी और पूजा की शादी के साथ फैमिली रिलेशन में बदल गया था।

इसी दौरान सनी के शादी शुदा होने की खबर न्यूज पेपर में छप गई लेकिन सनी लगातार अपने शादीशुदा होने से इंकार करते रहे। लेकिन तब तक सनी और अमृता का रिश्ता पूरी तरह से खत्म हो चुका था। ये रिश्ता तो खत्म हो गया लेकिन अभी सनी की जिंदगी में बहुत कुछ होना बाकी था।

अमृता से रिश्ता टूटने के बाद सनी की जिंदगी में डिंपल कपाड़िया आईँ। दोनों के अफेयर की खबरें चारों तरफ फैल चुकी थी। एक न्यूजपेपर ने तो यहां तक छाप दिया था कि डिंपल और सनी ने शादी कर ली है। लेकिन डिंपल के साथ उनकी शादी का कोई सबूत नहीं था।

 

Leave a Reply