चीन में एक बार फिर नजर ‘आएंगी’ श्रीदेवी, मदर्स डे पर है ये खास तैयारी

Bollywood

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर किसी के दिल पर राज करने वाली अदाकारा आज भले ही हमेरे बीच में नहीं हैं लेकिन आज भी उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। जी हां.. हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार श्रीदेवी की। श्री ने बॉलीवुड की दुनिया में कई हिट फिल्में की हैं। लेकिन उनके निध’न से पहले उनकी आखिरी फिल्म थी ‘मॉम’। श्री की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। फिल्म को देखने के बाद हर किसी ने उनकी अदाकारी की प्रशंसा की थी।

रवि उदयावर के निर्देशन में बनी फिल्म 10 मई यानी शुक्रवार को चीन में एक बार फिर से रिलीज होने जा रही है। बता दें कि ये फिल्म पहले 22 मार्च को रिलीज होने वाली थी। लेकिन जी स्टूडियो की हेड विभा चोपड़ा ने बताया कि सभी मांओ को श्रद्धांजलि देने के लिए इसे मदर्स डे के खास मौके पर रिलीज करने का निर्णय लिया गया है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में श्री  एक स्कूल टीचर का किरदार निभाया था। फिल्म में दिखाया गया था कि फिल्म में श्री की बेटी के साथ कुछ लोग मिलकर दुष्कर्म कर देते हैं। जिसके बाद वो अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए काफी संघर्ष करती हैं। फिल्म में सजल अली ने उनकी बेटी का किरदार निभाया था। इसमें श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना, अदनान सामी ने अहम रोल निभाया था।

Leave a Reply