‘मोदी लहर’ में उड़े प्रकाश राज, हार से झुंझलाकर बोले- ‘गाल पर करारा तमाचा मार…’

Bollywood

लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी ने बंपर जीत हासिल की है। बीजेपी अपने बलबूते 300 सीटों के आकड़े में पहुंचने में कामयाब हुई है। जिसके बाद विरोधियों की रातों की नींद उड़ गई है। ऐसा ही कुछ हाल साउथ एक्टर और कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे प्रकाश राज का भी है।

रुझानों के नतीजों के सामने आते ही प्रकाश राज की हार तय हो गई और इसके बाद से ही ट्विटर यूजर्स ने भी एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। ट्रोलिंग के बीच प्रकाश राज ने खुद पर ट्वीट पोस्ट करते हुए अपनी हार को स्वीकार कर लिया।

प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए लिखा- मेरे मुंह पर जोरदार तमाचा पड़ा है और भी गालियां ट्रोलिंग और शर्मिंदगी मेरे रास्ते में आने वाली है लेकिन मैं अपने रास्ते पर टिका रहूंगा। सेक्यूलर इंडिया के लिए मेरी जंग जारी रहेगी। अभी तो कठिन सफर की शुरूआत हुई है। उन सभी लोगों का शुक्रिया जो इस सफर में मेरे साथ खड़े रहे। जय हिंद। बता दें कि यूजर्स ने प्रकाश राज का मजाक बनाते हुए इतने ट्विट्स और हैशटैक क्रिएट कर दिए हैं कि प्रकाश राज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।

बता दें कि प्रकाश राज को बैंगलुरु सीट से केवल 28000 वोट मिले। जबकि बीजेपी के पीसी मोहन को 6 लाख वोट मिले। प्रकाश राज ने चुनाव में बीजेपी का विरोध करने वालो उम्मीदवारों का साथ दिया था।

प्रकाश मोदी सरकार के बड़े आलोचक रहे हैं। उन्होंने न्यूज चैनलों के एग्जिट पोल के नतीजों को खारिज करने के बाद ट्वीट किए थे। साथ ही प्रकाश राज ने पीएम मोदी की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर भी निशाना साधा था। काम की बता करें तो प्रकाश ने कई हिंदी फिल्मों और साउथ फिल्मों में काम किया है।

Leave a Reply