आलिया और रणबीर की शादी की खबरों को लेकर सोनी राजदान ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

Bollywood

हिन्दी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। बीते दिनों आई थी कि आलिया और रणबीर ने सगाई कर ली है और जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि इस बात पर अभी तक रणबीर और आलिया का बयान सामने नहीं आया है। लेकिन अब इस जोड़े के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है।

आपको बता दें कि खबरों की माने तो रणबीर आलिया को इटली के लेक कोमो घूमाने ले गए हैं। इसी बीच यह अफवाह सुनने में आ रही है कि रणबीर और आलिया लेक कोमों में छुट्टी मनाने के साथ ही चुपके से शादी करने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार सोनी राजदान ने आईएनएस से फोन पर बात चीत करते हुए इस खबर को झूठा करार दिया। सोनी ने यहां कहा कि-‘यह पूरी तरह से आधारिन अफवाह है।’

बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक आलिया को रणबीर ने स्विट्जरलैंड के सेट मॉरिट्ज में घुटने पर बैठ कर बड़े ही रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था। दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो ये कपल अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं।

Leave a Reply