ऑपरेशन थिएटर में डॉक्टर और नर्स कर रहे थे ऐसी हरकतें, वीडियो वायरल

OffBeat

आजकल डिजिटल मीडिया का जमाना है और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर कोई ना कोई वीडि यो वायरल होता रहता है। वहीं, हाल में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल ये एक अस्पताल का वीडियो है जिसमें एक डॉक्टर और नर्स आपत्तिजनक हालत में देखे जा रहे हैं। आपको बता दें कि उज्जैन के जिला अस्पताल का यह मामला है जिसमें सिविल सर्जन का शर्मनाक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो की वजह से ही प्रशासन की भी गाज भी उस पर गिर गई है। इस वायरल वीडियो में ऑपरेशन थिएटर के अंदर डॉक्टर और महिला अतरंग होते हुए नजर आ रहे हैं।

loading…


 

कहा जा रहा है कि डॉक्टर के साथ मौजूद यह महिला एक नर्स है। सामने आने के बाद यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस मामले पर जिलाधिकारी शशांक मिश्रा ने रविवार को कहा है कि, ’49 साल के सिविल सर्जन को उनके पद से एक अधिकारी द्वारा किए गए अनुचित व्यवहार करने के कारण हटा दिया गया है।’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सर्जन महिला को ऑपरेशन थिएटर के अंदर किस करते हुए दिख रहे हैं।

शशांक मिश्रा ने आगे कहा, ‘मैंने उन्हें जिला अस्पताल के सिविल सर्जन पद से हटा दिया है। इसके अलावा उन्होंने वरिष्ठ डॉक्टर से घटना को लेकर सफाई मांगी है।’ सिविल सर्जन की जगह डॉक्टर पीएन शर्मा को पद दिया गया है। जिलाधिकारी से जब पूछा गया कि डॉक्टर पर अगली क्या कार्रवाई की जाएगी तो उन्होंने कहा कि वह उनके जवाब का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि वह पिछले दो दिनों से छुट्टी पर हैं।

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें

https://www.indiatoday.in/india/video/ujjain-civil-surgeon-sacked-after-kiss-video-with-nurse-goes-viral-1430131-2019-01-13?jwsource=cl

जिला मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर मोहन मालवीय ने बताया है कि, संभागीय आयुक्त घटना की जांच के आदेश देंगे। सूत्रों की मानें तो वीडियो में नजर आ रही महिला जिला अस्पताल में ही बतौर नर्स काम करती हैं। ऑपरेशन थिएटर भी जिला अस्पताल का ही है। डॉक्टर मालवीय ने इस घटना पर टिप्पणी करने से मना कर दिया है। वहीं स्थानीय पुलिस ने कहा है कि उसे मामले से संबंधित कोई शिकायत नहीं मिली है।

Leave a Reply