राज कुंद्रा से शादी के बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पर लगे थे गंभीर आ’रोप, पहली पत्नी ने कहा कि ‘वो घर..’

Bollywood

अक्सर कहा जाता है कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती। प्यार किसी की जाती, धर्म, शक्ल, और रंग देखकर तो बिल्कुल भी नहीं होता। लोग अपना प्यार हासिल करने के लिए मरने मिटने तक को तैयार हो जाते हैं। बॉलीवुड की दुनिया में अक्सर ऐसा देखा गया है कि लोग अपने प्यार को पाने के लिए एक से ज्यादा शादियां करने को तैयार हो जाते हैं। कई ऐसे भी सितारें हैं जिन्होंने अपने प्यार को पाने के लिए तला’कशुदा से शादी की या फिर तला’क लेकर अपने प्यार से शादी की। आज अपने इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बारे में। शिल्पा और उनके पति राज कुंद्र की लव स्टोरी बहुत रोमांचक है।

साल 2009 में तला’कशुदा बिजनेसमैन से शिल्पा ने शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया था। बता दें कि राज को एक बेटी भी थी लेकिन शिल्पा के प्यार में पड़ने के बाद उन्होंने अपनी पत्नी को तला’क दे दिया था। राज कुंद्रा लंदन में भारतीय मूल के एक बड़े व्यापारी हैं।  साल 2004 में राज का नाम ब्रिटेन के सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में शामिल हो गया था। शिल्पा और राज दोनों बिजनेस पार्टनर थे।  लेकिन कब इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों ने शादी तक करने का फैसला ले लिया। दोनों के अफेयर की खबरें तब सामने आईं जब शिल्पा ने राज के लिए एक परफ्यूम का प्रमोशन किया था।

दोनों की बढ़ती नजदीकियों को देख कविता खूब परेशान रहने लगी थी। गुस्से में तमतमाई कविता ने शिल्पा पर कई गंभीर आ’रोप लगाए थे। उन्होंने साफ-साफ शब्दों में शिल्पा को अपने तलाक की वजह बता कर उन्हें’मै’रिज ब्रे’कर’ तक कह दिया था। उन्होंने ये भी कहा कि ‘वो घर तोड़ रही है।’ लेकिन शिल्पा और राज दोनों को ही कविता की कही बातों से कोई फर्क नहीं पड़ रहा था। कविता की लाख कोशिश के बावजूद वो अपनी शादी बचा ना सकी और साल 2006 में राज ने कविता से त’लाक लिया था।

त’लाक के बाद कविता ने शिल्पा पर आ’रोप लगाते हुए कहा था कि ‘पैसों के कारण शादी कर रही है।’ कविता से तलाक लेने के ठीक तीन साल बाद साल 2009 राज कुंद्र ने शिल्पा शेट्टी से शादी की थी। दोनों के आज एक बेटा भी है। त’लाक के बाद कविता का कोई पता नहीं है ये बात कोई नहीं जानता की वो कहा हैं और किस हालत में हैं।

Leave a Reply