कपिल शर्मा के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान?

Entertainment

कपिल शर्मा इन दिनों एक के बाद एक खुशखबरी मिल रही है।  बीते दिनों कपिल को ‘वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड’ लंदन से सम्मान मिला था। वहीं उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी भी इस बार काफी अच्छी आई। ऐसे में कपिल शर्मा से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है। एक ऐसी खुशखबरी जिसे सुनने के लिए हर कोई काफी समय से इंतजार कर रहा था।

बता दें कि सुत्रों के मुताबिक कपिल के घर में जल्द ही नन्हें बच्चे की किलकारियां गूजने वाली है। जी हां..आपने सही पढ़ा है कपिल शर्मा जल्द ही पिता बनने वाले हैं। खबरों कि माने तो कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं। इन दिनों कपिल शर्मा की मां भी इन दिनों मुंबई में हैं और नए मेहमान के स्वागत की तैयारियां कर रही हैं। इस बारे में कपिल या फिर गिन्नी की तरफ से कोई भी अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

बीते दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ के कई एपिसोड में कपिल की पत्नी गिन्नी बतौर ऑडियंस जरुर नजर आईं थी। बीते साल 2018 में 12 और 13 दिसंबर को कपिल शर्मा ने गिन्नी से दो रिवाजों से शादी की थी। कपिल की शादी में उनके कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे।

अपने शो में कई बार मजाक में कपिल कई चौकाने वाली बात कह देते हैं। कपिल ने अपने शो में शादी में आए मेहमानों को लेकर बताया था कि उन्हें अंदाजा नहीं था कि शादी में इतने सारे मेहमान इकट्ठे हो जाएंगे। उन्होंने बताया की शादी में तकरीबन 5 हजार लोग शामिल हुए थे। इस पर कपिल ने बताया कि उन 5 हजार लोगों में से मैं सिर्फ 50-60 लोगों को ही जानता था।

 

Leave a Reply