पाकिस्तानी झंडे के साथ राखी सावंत ने किया ऐसा पोज़, सोशल मीडिया पर जमकर हुईं ट्रोल

Bollywood

अपने विवादित बयानों के साथ-साथ आईटम गर्ल के नाम से प्रसिद्ध राखी सावंत हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसा माना जाता है कि राखी और विवादों का चोलीदामन का साथ है। राखी को ये बात खूब अच्छी तरह से पता है कि मीडिया का ध्यान अपनी तरफ कैसे खींचना है। वोे हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा कर ही देती हैं जिसकी वजह से वो लाइमलाइट में आ जाती हैं। हाल ही में राखई सावंत की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

आपको बता दें कि राखी सावंत की अपकमिंग फिल्म ‘धारा 370’ के सेट की है। ये फोटो ऐसी हो जो सोशल मीडिया पर लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहीं है। फिल्म की कुछ फोटो और वीडियो राखी ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया। इन सभी फोटो में राखी के लुक को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। लेकिन फोटो में उन्होंने पाकिस्तानी झंडे के साथ पोज दिया है।

फोटो में वह पाकिस्तानी झंडे को सिने से लगा कर खड़ी हुई हैं। इसी के साथ राखी ने और भी फोटो शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने और भी फोटो पोस्ट की हैं जहां वह पाकिस्तानी फ्लैग के साथ खड़ी हुई हैं।

इन सभी फोटो को शेयर कर राखी ने कैप्शन लिखा-‘मुझे अपने भारत से बहुत प्यार है लेकिन ‘धारा 370’फिल्म में यह मेरा किरदार है।’

राखी की फोटो को जहां लोगों ने खूब पसंद किया है तो वहीं ज्यादातर लोगों ने उनकी फोटो पर जमकर विरोध किया है। राखी को इस तरह से पाकिस्तानी झंडे के साथ देखना लोगों को रास नहीं आ रहा है। लोगों ने कमेंट में राखी को खूब खरी खोटी सुनाई हैं।

राखी की इन फोटो को देखने के बाद लोगों ने उन्हें अनफॉलो करने तक की धमकी दे दी है।

Leave a Reply