अपने ‘MET GALA’ लुक को लेकर ट्रोल हुई देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, लोगों ने कहा-“विक्रम बेताल..”

Bollywood

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर मेट गाला 2019 में अपने शानदार लुक से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। बात की जाए अगर प्रियंका की तो वो यहां बेहद ही अनोखे लुक में आईं थी। उनके इस लुक को देख हर कोई हैरान हो गया था।

आपको बता दें कि हाल ही में प्रियंका ने मेट गाला की कुछ फोटो शेयर की हैं। प्रियंका के ऐसे लुक की उम्मीद उनके फैंस को भी नहीं थी। बीते 2 साल से प्रियंका का अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। अगर साल 2019 के उनके लुक की बाक करें तो वो यहां राल्फ लॉरेन के गाउन में नजर आईं थी। सॉफ्ट पेस्टल कलर का उनका थाई स्लिट गाउन बेहद ही खूबसूरत था। उन्होंने इस गाउन के साथ हैवी मेकअप किया था जिसके साथ लिप्स पर उन्होंने पिंक कलर की लिपस्टिक का इस्तेमाल किया था।

प्रियंका ने अपना आंखों पर पिंक और शिमरीज कलर का इस्तेमाल किया है। आईब्रो के लिए उन्होंने सफेद कलर का इस्तेमाल किया है।  इस गाउन में उन्होंने खूब जलवे बिखेरे। इस दौरान उनके साथ निक भी वाइट कलर के आउटफिट में बेहद ही हैंडसम लग रहे थे।

 

प्रियंका का ये लुक लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया। यही वजह है कि लोगों ने निक के साथ प्रियंका को भी जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बात करें प्रियंका के वर्कफ्रंट की तो वो जल्द ही वह सोनाली बोस की अपकमिंग फिल्म स्काई इज पिंक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी नजर आने वाली हैं।

Leave a Reply