‘MET GALA 2019’ में प्रियंका चोपड़ा ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Hollywood

‘मेट गाला 2019’ हर साल की तरह इस साल भी न्यूयार्क में आयोजित किया गया था। इसमें सेलेब्स एग्जिबिट की थीम के मुताबिक ड्रेस चुनते हैं। इस बार सभी सितारों को ऐसे ड्रेस पहन कर आने थे, जो आयरनी, ह्यूमर, पैरोडी, नकल, चालाकी और नाटकीयता को दिखाएं। साल 2019 के मेट गाला में वैसे तो हर कोई अपने जबरदस्त लुक के कारण चर्चा में रहा।

हर किसी की चहेती सिंगर लेडी गागा ने 4 बार ड्रेस बदलकर लोगों को हैरान कर दिया तो वहीं कैटी पेरी ने बर्गर बन लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया। इसी दौरन जब किम ट्रांसपैरेंट ड्रेस में पहुंची तो वहां मौजूद लोगों की आंखे खुली रह गईं।  किम को देखने के बाद लोगों को लगा की वो समंदर से नहाकर सीधा मेट गाला में पहुंची हैं।

बात करे बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की तो उनके लिए मेट गाला इसलिए भी खास रहा क्योंकि शादी के बाद पहली बार प्रियंका ने यहां अपने पति निक के साथ पिंक कारपेट पर वॉक किया। इस दौरान भारत से अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी शामिल हुईं थी। लेकिन अपने कपड़ों और लुक के चलते प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर चर्चा में रहीं।

प्रियंका का मेट गाला लुक देखने के बाद उनके भारतीय फैंस उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा-‘भूत पिशाच निकट नहीं आवैै, महावीर जब नाम सुनावे।’ तो वहीं किसी ने बोला -‘प्रियंका अपनी फैशन सेंस इंडिया में भूल गईं हैं। उन्हें इंडिया जरुर लौट आना चाहिए।’

लेकिन आपको बता दें कि जिस ड्रेस के कारण प्रियंका ट्रोल हो रही है उसे बनाना आसान नहीं था। इस ड्रेस की किमत सुन हर कोई दंग रह गया। बता दें कि इस डियोर गाउन की कीमत 45 लाख रुपए बताई जा रही है। इस गाउन में पिंक और येलो कलर के फेदर लगे हुए थे। वहीं इस ड्रेस के साथ उन्होंने जो इयररिंग पहने हुए थे उसकी किमत 10 लाख रुपए के आसपास है।

बता दें कि इस दौरान प्रियंका का मेकअप पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बना रहा।

Leave a Reply