‘आ रहे हैं दोबारा PM नरेंद्र मोदी..’ नया पोस्टर हुआ वायरल

Bollywood

लोकसभा चुनाव 2019 के सांतवे और अंतिम चरण के मतदान के बाद हर किसी की नजरें एग्जिट पोल पर थी। जहां रविवार शाम 6:30 बजे एग्जिट पोल के नतीजे से उत्साहित फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के मेकर्स ने सोमवार को फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है। बता दें आज शाम को दिल्ली में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई है। जिसमें तमाम बड़े नेताओं को आमंत्रित किया गया है। फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बनी। इस फिल्म को पहले लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के साथ ही रिलीज किया जा रहा था। लेकिन राजनीतिक दलों की शिकायतों के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट और चुनाव आयोग तक पहुचने के बाद फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी गई है।

कल यानि 19 मई को आखिरी चरण का मतदान खत्म होने के बाद संदीप सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म को लेकर फिर हलचल तेज हुई है। फिल्म में नरेंद्र मोदी जी का किरदार अभिनेता विवेक ओबेरॉय निभा रहे है। सोमवार सुबह विवेक नागपुर पहुंचे और वरिष्ठ बीजेपी नेता नितिन गडकरी से मिले थे। नितिन गडकरी ने नागपुर में फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का पोस्टर रिलीज किया। गडकरी ने इस मौके पर विवेक और संदीप को फिल्म की कामयाबी के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

निर्देशक संदीप सिंह कहते हैं,-‘फिल्म पीएम मोदी सिर्फ एक राजनीतिक विचारधारा की कहानी नहीं है। यह एक आम भारतीय इंसान की कहानी है, जिसने अपने दृंढ़ निश्चय और हौसले के बूते दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की सबसे बड़ी कुर्सी अपने बूते हासिल की। ये एक ऐसी कहानी है जो हर भारतीए को देखनी चाहिए।’

बता दें फिल्म नरेंद्र मोदी की स्क्रीनिंग आज शाम दिल्ली के एक थिएटर में रखी गई है। इस शो में देश की तमाम जानी मानी हस्तियां, बीजेपी के वरिष्ठ नेता और फिल्म से जुड़े कलाकार शिरकत करेंगे।

 

 

Leave a Reply