फरहान से पहले ये 5 सितारें भी चुनाव में रहे ट्रोलर्स के निशाने पर, दूसरे नंबर वाला तो हुआ सबसे ज्यादा ट्रोल

Bollywood, politics

लोकसभा चुनाव 2019 का मतदान आज संपन्न हो गया। किसको कितनी सीटें मिली हैं यह तो नतीजे आने के बाद ही पता चल पाया था। लेकिन इस बीच हम आपको बताएंगे बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में जो चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहे और ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। इस लिस्ट में सबसे पहले है आज सुबह ही ताजा-ताजा ट्रोल हुए जावेद अख्तर के बेटे फरहान अख्तर।

 

बात कुछ ऐसी है कि आज सुबह फरहान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर पर ट्वीट कर भोपाल के लोगों से वोट करने की अपील की है। वोट करने की अपील गलत नहीं थी लेकिन फरहान की टाइमिंग गलत थी। बता दें कि फरहान ने 19 मई यानी आज भोपाल के लोगों से वोट की अपील की है, जबकि भोपाल में चुनाव एक हफ्ता पहले यानी 12 मई को हो चुके हैं। इससे पहले भी कई सितारे लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान ट्रोल हो चुके हैं।

इस लिस्ट में दूसरें नंबर पर हैं खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार। चुनाव के दौरान अक्षय कुमार लोगों की नजरों में तब आए जब उन्होंने पीएम मोदी का इंटरव्यू लिया। जिसके बाद उनकी नागरिकता पर कई सवाल उठे। बता दें कि चौथे चरण में महाराष्ट्र की 17 लोकसभा सीटों पर मतदान किया गया था। मतदान के बाद बी-टाउन के सभी सेलेब्स नजर आए लेकिन अक्षय कुमार के पास कनाडाई नागरिकता होने की वजह से वो यूजर्स के निशाने पर आ गए। कुछ यूजर्स ने उन्हें लिखा के सबसे बड़े देशभक्त अक्षय कुमार ने वोट नहीं डाला।

तीसरें नंबर पर हैं जावेद अख्तर। बता दें कि एक इवेंट के दौरान बुर्के और घूंघट पर प्रतिबंध लगाने को लेकर बयान देकर फंस गए थे। जावेद के इस बयान के बाद वो विवादों में आ गए थे। उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था। जावेद अख्तर ने कहा था-‘भारत पर अगर बुर्के पहनने पर प्रतिबंध लगाने के लिए कानून लाना चाहते हैं और अगर किसी की राय है, तो मुझे आपत्ति नहीं है, लेकिन इससे पहले कि राजस्थान में आखिरी मतदान हो जाए, इस सरकार को एलान करना पड़ेगा कि राजस्थान में कोई नहीं लगा सकता।’ उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है कि घूघंट भी हट जाए और बुर्का भी हट जाए। तो मुझे खुशी होगी।

चौथे नंबर पर हैं उर्मिला मातोंडकर। दरअसल उर्मिला ने पीएम मोदी पर जब तंज कसा था तब भी वह यूजर्स के निशाने आ गई थीं। हाल ही में राजनीति में आईं उर्मिला पर इस चुनाव के दौरान कई सवाल उठ चुके हैं। इतना ही नहीं उनके धर्म को लेकर भी सवाल खड़े किए जा चुके हैं।

पांचवे नंबर पर हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर। बेगुसराय सीट से चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार के लिए प्रचार कर बुरी तरह ट्रोल हुईं थी। उन्हें यूजर्स मे टुकड़े-टुकड़े गैंग की सपोर्टर भी कही था। इतना ही नहीं कई लोगों ने तख्ती पर लिखकर स्वरा की तरह न बनने की सलाह भी दी थी।

Leave a Reply