सलमान खान के बहनोई आयुष ने भाई के चुनाव प्रचार में डाली नाटी, दिया बड़ा बयान

Bollywood

लोकसभा चुनाव 2019 का पारा तेजी से ऊपर बढ़ता जा रहा है। ऐसे में हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा के प्रचार में उनके छोटे भाई और बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा भी मैदान में उतर गए हैं। आश्रय शर्मा आयुष के साथ प्रचार करने कुल्लू जिले के बंजार विधानसभा क्षेत्र के बजौर पहुंचे।

आपको बता दें कि यहां आश्रय शर्मा ने लोगों से वोट देने की अपील की। इस दौरान आश्रय और आयुष ने यहां नाटी भी डाली। आयुष ने तो अपनी फिल्म लवयात्री के गाने ‘चौगाड़ा’ तारा पर भी लोगों के बीच बच्चों के साथ मिलकर जमकर डांस किया। इस दौरान उनके साथ स्थानीय लोगों और युवाओं ने भी डांस किया। मीडिया की ओर से सलमान के आने का सवाल पूछने पर आयुष ने कहा कि ‘हमारी पूरी फैमिली एक साथ है।’

साथ ही उन्होंने अपने भाई के लिए कहा कि ‘वो हिमाचल में बहुत अच्छा काम करते आए हैं और इस बार वो काफी वोटों से जीतेंगे।’ इसके बाद उन्होंने ऐसा कहा जिसकी वजह से हर कोई खुश हो गया। दरअसल आयुष ने यहां सलमान के आने की बात कही जिसकी वजह से हर कोई खुश हो गया।

बता दें कि आश्रय शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘पांच साल में उनकी एक भी उपलब्धि नहीं है। अब चुनाव आ गए हैं और लोग उनके काम का हिसाब मांग रहे हैं और वो सीएम और पीएम के नाम पर वोट मांग रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि ‘मंडी के लोग होशियार हैं और भाजपा के झांसे में नहीं आएंगें।’ उन्होंने रैली में मौजूद लोगों से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की।

खबरों के अनुसार बता दें कि प्रचार बंद होने से एक दिन पहले सलमान परिवार का नेरचौक से मनाली तक रोड शो हो सकता है।

Leave a Reply