इस वजह से मलाइका और अर्जुन की शादी में हो रही देरी, सामने आई ये बड़ी वजह

Bollywood

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों सुर्खियों में हैं। दोनों को हमेशा एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। बीते दिनों खबरें आई थी कि दोनों 19 अप्रैल को शादी करने वाले हैं। दोनों के फैंस को इस बात का बेसब्री से इंतजार था। लेकिन दोनों की शादी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।

बता दें कि दोनों की शादी को लेकर एक बार फिर माहौल गर्म हो गया है। जी हां.. कपल जरुर एक दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे लेकिन इसमें अभी काफी देर है और इस देरी के पीछे अर्जुन कपूर को वजह बताया जा रहा है। खबरों की माने तो अर्जुन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पानीपत की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं।

रिपोर्ट में ये भी बताया जा रहा है कि वह पहले अपना शेड्यूल पूरा करेंगे। वहीं उनकी अगली फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ भी सिनेमाघरों में 24 मई को रिलीज होने वाली है। अपने शेड्यूल से फ्री होते ही दोनों शादी की प्लानिंग करेंगे। खबरों की माने तो ये कपल गोवा में शादी करेगा।

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले अर्जुन और मलाइका की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं। इन फोटो में वो हॉस्पिटल के बाहर दिखाई दे रहे थे। इन फोटो के बाद हर कोई अनुमान लगा रहा है कि दोनों हॉस्पिटल प्री मैरिटल चेकअप के लिए पहुंचे थे।

Leave a Reply