इस एक्टर के साथ फिल्म करने से डरती थीं हीरोइनें, माधुरी के तो चबा डाले थे हों’ठ

Bollywood

बॉलीवुड में एक ऐसा स्टार था जिस पर उस समय की हीरोइनें पिदा रहती थी। उस स्टार के साथ काम करने के लिए हर कोई बेताब रहता था। जब वो फिल्म की शूटिंग करते थे तो लगता था जैसे सब कुछ सच में हो रहा है। यही वजह थी कि कुछ हीरोइनें उनके साथ रोमांटिक सीन करने से घबराती थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोमांटिक सीन करते हुए विनोद खन्ना इतने ज्यादा बेकाबू हो जाते थे कि उनको संभालना हर किसी के लिए मुश्किल हो जाता था। खबरें सामने आई थी कि फिल्म ‘दयावान’ के दौरान अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ इंटीमे’ट सीन करते वक्त इतने बेकाबू हो गए थे कि माधुरी के होठ ही चबा डाले थे। फिल्म रिलीज के बाद इस सीन के लिए माधुरी की खूब आलोचना भी हुई थी।

बता दें कि माधुरी से पहले विनोद की इस हरकत का शिकार डिंपल कपाड़िया हुईं थीं। ये सीन फिल्म ‘प्रेम धरम’ का था। उस समय विनोद खन्ना के सितारे बुलंदियों पर थे और वो दो-दो शिफ्टों में काम किया करते थे। इस वजह से महेश भट्ट ने ये सीन रात में शूट करने का फैसला किया। सेट की लाइट भी काफी डिम थी। एक्शन बोलते ही विनोद डिंपल को किस और हग करने लगे।

जब महेश भट्ट ने सीन को कट बोला तो विनोद खन्ना ने उसे अनसुना कर दिया और वो लगातार सीन करते रहे। इससे डिंपल काफी डर गईं और खुद को विनोद से छुड़ाया और भागकर मेकअप रूम में जाकर छिप गईं। वो विनोद खन्ना से काफी नाराज थीं। उन्होंने शूट करने से साफ इंकार कर दिया। तब महेश भट्ट उनके पास गए और माफी मांगी।

Leave a Reply