माधुरी को करना पड़ा था 21 साल बड़े एक्टर के साथ इंटीमेट सीन, आज भी होता है पछतावा

Bollywood

माधुरी दीक्षित के दीवाने हर तरफ हैं और यही वजह है कि उन्हें धक-धक गर्ल कहा जाता है। उनकी हर एक फिल्म ने करोड़ों फैंस को दीवाना बना दिया। आज यानी 15 मई को माधुरी अपना 52 बर्थडे मना रही हैं। धक-धक गर्ल ने वैसे तो कई बेहतरीन और यादगार फिल्म बॉलीवुड में की हैं, लेकिन उनके फिल्मी करियर में एक रोल ऐसा था जिसको करने पर माधुरी को आज तक पछतावा है।

बता दें कि ये बात उन दिनों की है जब विनोद खन्ना ने फिल्मों में अपनी दूसरी पारी शुरू की थी और उन्होंने रोमांटिक रोल करने के बारे में सोचा था। उस वक्त फिरोज खान फिल्म ‘दयावान’ बना रहे थे। फिरोज ने विनोद खन्ना को दयावान का लीड रोल ऑफर किया था और एक्ट्रेस के लिए माधुरी से संपर्क किया था।

उस समय माधुरी की उम्र मात्र 21 साल थी और विनोद खन्ना 42 साल के थे। माधुरी उन दिनों फिल्मी दुनिया में संघर्ष कर रहीं थी इसलिए फिरोज की फिल्म कगे लिए हां कर दी लेकिन उनके मन में इस बात को लेकर मलाल था की हीरों उनसे उम्र में काफी बड़ा है। फिल्म की शूटिंग शुरु हुई। माधुरी को इस बात की खबर थी कि फिल्म में उनके साथ कुछ ऐसा जरुर होगा जिसे वो जिंदगी भर भूल नहीं पाएंगी।

इस फिल्म में माधुरी और विनोद के कुछ इंटीमेट सीन और लिपलॉक सीन थे। हर किसी को ये लग रहा था कि माधुरी ये सीन नहीं करेंगी। ले किन उन्होंने हर किसी को गलत साबित किया और विनोद खन्ना के साथ ये सीन पूरे किए। उस समय फिल्म में ऐसे सीन को करना बड़ी बात था। फिल्म की रिलीज के बाद हर किसी की जुबां पर माधुरी द्वारा दिया इंटीमेट सीन था।

आपको बता दें कि बाद में माधुरी ने एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी ने कहा कि-‘फिल्म दयावान में उन्होंने जो किसिंग सीन किए,उसका उन्हें आज भीम पछतावा है। उन्हें वो सीन नहीं करने चाहिए थे। लेकिन इस फिल्म के बाद से माधूरी ने अपने करियर में इतने बोल्ड सीन नहीं किए।

Leave a Reply