ब्रेकअप के 3 साल बाद कटरीना कैफ ने खोली रणबीर कपूर की पोल, कहा- ‘उनका सोशल मीडिया पर…’

Bollywood

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ उन सितारों की लिस्ट में शुमार हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर बहुत देर से एंट्री की। जी हां..कटरीना ने साल 2017 में इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाया था। इन ढ़ाई सालों में उनके फॉलोअर्स की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। आज उनके इंस्टाग्राम पर 21 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं।

 

ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्टर रणबीर कपूर ने ही कटरीना को इंस्टाग्राम ज्वाइन करने के लिए कहा था। इस बात का खुलासा खुद कटरीना ने किया है। बता दें कि हाल ही में कटरीना अरबाज खान के चैट शो में पहुंची थी। शो के दौरान दोनों ने एक दुसरे से कई बातें की। यहां जब अरबाज ने कटरीना से पूछा कि क्या आपका सोशल मीडिया पर कोई फेक अकाउंट है जिसमें आप लोगों को स्टॉक करती हैं।

इसके जवाब में कटरीना ने कहा कि-‘बिल्कुल नहीं। मुजे पता है कि रणबीर का फेक अकाउंट है। उन्होंने ही मुझे इंस्टाग्राम चलाना सिखाया।’

आपको बता दें कि रणबीर और कटरीना को साथ में देखना उनके फैंस को खूब पसंद था। दोनों ने 7 साल तक एक दूसरे को डेट किया। साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। अब रणबीर की जिंदगी में आलिया भट्ट आ चुकी हैं।  बीते दिनों रणबीर और कटरीना एक इवेंट में मिले थे। यहां दोनों ने एक दूसरे को गले लगाकर हेलो बोल कर थोड़ी बातचीत की।

बता दें कि हाल ही में कटरीना ने अपने बयान में कहा था कि ‘चीजों को पकड़कर बैठने से कोई फायदा नहीं है। मुझे जीवन में आगे बढ़ने के लिए ब्रेक लेना जरूरी था। मैं इस रिशते को खत्म करने की जिम्मेदारी लेती हूं। मेरे सामने ऐसी समस्या आ रही थी जिसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं थी। जिसके बाद मेरी मां ने मुझे समझाया की ऐसा लड़कीयों के साथ अक्सर होता है और वो अपने आप को अकेला महसूस करती हैं। लेकिन तुम अकेली नहीं हो हम सब तुम्हारे साथ हैं।’

Leave a Reply