कार्तिक संग मुंह छुपाकर घूमती दिखीं सारा, मस्जिद के बाहर देख फैंस भी हुए है’रान

Bollywood

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग मुंबई में चल रही है। जब से ये फिल्म शुरू हुई है तभी से कार्तिक और सारा को लेकर चर्चाएं है।दरअसल, ‘सिम्बा’ के प्रमोशन के दौरान ही सारा ने नेशनल टीवी पर दिए एक इंटरव्यू में कार्तिक के लिए अपने क्रश का इजहार किया था। इसके बाद से ही दोनों के बीच गहरी दोस्ती को लेकर खबरें सामने आती रहती है। अब ये जब साथ काम कर रहे हैं तो अक्सर सारा और कार्तिक को एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए स्पॉट किया जाता है।

बीते दिन दोनों ने एक साथ ईद मनाई। इस तस्वीर में कार्तिक और सारा मुंह छुपाए मस्जिद के बाहर खड़े नजर आ रहे हैं। कार्तिक ने सारा के साथ इस क्यूट सेल्फी को क्लिक भी किया और शेयर भी किया। बीते दिनों खबरें सामने आई थीं कि इम्तियाज चाहते हैं कि फिल्म की रिलीज से पहले दोनों बार-बार पब्लिकली ना दिखे, क्योंकि इससे लोगों का इंटरेस्ट इनकी जोड़ी में खत्म होने लगेगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के बाद सारा गोविंद और करिश्मा कपूर की फिल्म ‘कुली नं. 1’ के रीमेक में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन नजर आएंगे, जिसे डेविड धवन ही डायरेक्ट करेंगे। वहीं, कार्तिक ‘पति पत्नी और वो’ में दिखेंगे। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर दिखेंगी।

 

Leave a Reply