सैफ संग शादी पर बोलीं करीना कपूर, कहा- ‘वो मुझसे 10 साल बड़े थे लेकिन..’

Bollywood

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी हर बात को बेबाकी से कहने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए हैं। यहां उन्होंने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के बारे में भी बताया हैं। यहां करीना ने सैफ के साथ अपनी मुलाकात के बारे में बताया, साथ ही ये भी कि उन्होंने अपने से 10 साल बड़े और दो बच्चों के पिता को कैसे पसंद किया।

अपने इस इंटरव्यू में बताया कि-‘जब मैं काम को लेकर परेशानी में थी उस समय सैफ ने मेरा हाथ थामा था। सैफ ने मुझे हमेशा स्पोर्ट किया था।’ करीना ने कहा कि-‘वो मुझसे 10 साल बड़े थे और दो बच्चों के पिता भी थे। लेकिन मेरे लिए वो सिर्फ सैफ थे। यह बात भी सही है कि हम दोनों की उम्र में काफी अंतर है और उन्हें अपनी प्राइवेसी पसंद है। ‘

करीना ने ये भी बताया कि उन्हें सैफ को डेट करते हुए थोड़ा ही समय हुआ था  और उन्होंने मुझसे कहा कि मैं 25 साल का नहीं हूं और मैं रोज रात को तुम्हें घर छोड़ने नहीं जा सकता। करीना ने बताया कि सैफ ने सीधे उनकी मां से कहा कि वह करीना के साथ लाइफ बिताना चाहते हैं। सैफ की इस बात से मां बहुत कूल थीं और इसके बाद हम दोनों ने शादी कर ली।

बता दें कि करीना इन दिनों अक्षय कुमार के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Leave a Reply