एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली ने ऋतिक पर साधा निशाना, भद्दी भाषा में सुनाई खरी-खोटी

Bollywood

एक्ट्रेस कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच का विवाद तो हर कोई जानता है। दोनों के बीच का ये विवाद गहराता ही जा रहा है। पहले दोनों के रिलेशन को लेकर काफी लंबे समय तक विवाद रहा था। अब दोनों की फिल्म को लेकर माहौल एक बार फिर से बिगड़ने लगा है। जी हां..बता दें कि कंगना की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ और ऋतिक की ‘सुपर 30’ की रिलीजिंग डेट पर बड़ा बवाल मचा हुआ है और इस जंग में अब कंगना की बहन रंगोली ने भी ऋतिक पर निशाना साधा है।

बता दें कि रंगोली ने ऋतिक को खूब खरी खोटी सुनाई है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऋतिक को लेकर कई पोस्ट किए हैं। जिसमें ऋतिक पर कंगना के खिलाफ निगेटिव पीआर कैंपेन चलाने का आरोप लगाया है। रंगोली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा-‘ऐसे आदमी से कोई उम्मीद नहीं कर सकते जो जंग में मिलने के बजाय पीठ पर वार करना पसंद करता है।’ इसके बाद उन्होंने ऋतिक के लिए अपशब्द लिखे।

इसके बाद रंगोली ने ट्वीट्स पर सुपरहीरो को चेतावनी तक दे डाली। उन्होंने ऋतिक के खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल कर कई ट्वीट किए हैं।

रंगोली ने ट्वीट पर कई पोस्ट किए हैं-‘कंगना ने एकता कपूर को 26 जुलाई को ‘मेंटल है क्या’ रिलीज नहीं करने के लिए कहा लेकिन एकता बोली कि एक निर्माता के रूप में उन्हें फिल्म की रिलीज डेट तय करने का अधिकाप है, फिर वो अपने बचपन के दोस्त ऋतिक रोशन से मिली थी और फिर दोनों ने मिलकर यह निर्णय लिया।’

बता दें कि कंगना की फिल्म’मेंटल है क्या’ और ऋतिक की ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा हुआ है। कंगना की फिल्म अब 21 जून को नहीं बल्कि 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। रिलीज डेट को लेकर मेंटल है क्या के मेकर्स ने लिखा था-‘मेंटल है क्या के बॉक्स ऑफिस पर 26 जुलाई को दूसरी फिल्म के साथ क्लैश होने पर कई अटकले तेज हैं। फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव डिस्ट्रीब्यूटर्स, ट्रेंड एनालिस्ट, उच्च स्तरीय रिसर्च टीम के सुझाव के बाद ही लिया गया है।’

Leave a Reply