कान्स से लौटने के बाद जानिए किस एक्ट्रेस की पुलिस से होगी मुलाकात!

Bollywood

एक्टर आदित्य पंचोली और एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच वि’वाद बढ़ता ही जा रहा है। कंगना और उनकी बहन रंगोली ने आदित्य के खिलाफ शो’षण और दुर्व्य’वहार करने की शि’कायत की थी। जिसके बाद आदित्य ने कंगना के खि’लाफ के’स दर्ज कराया था। उन्होंने आ’रोप लगाया है कि कंगना के वकील ने उन्हें झूठे रे’प के’स में फंसाने की धम’की दी।

बता दें कि आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत, उनकी बहन रंगोली और वकील रिजवान सिद्दीकी के खिलाफ काउंटर एफ’आई’आर दर्ज कराई है। कंगना ने अपने पुराने कई इंटरव्यू में आदित्य पंचौली पर शारी’रिक हिं’सा और मार’पीट करने का आ’रोप लगाया था।

खबरों के माने तो आदित्य ने कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी का वह वीडियो जारी किया है। जिसमें वह एक्टर और उनकी पत्नी जरीना वहाब पर झूठा रे’प के’स दर्ज करने की ध’मकी दे रहे हैं। इस वीडियो में सिद्दीकी पंचोली को ध’मकी देते हुए कहते हैं कि रंगोली की ओर से उन पर रे’प के’स फाइल किया जाएगा।


बता दें कि बातचीत के दौरान पंचोली ने कहा-‘मैंने कंगना के खिलाफ मान’हानि का केस पहले ही दर्ज कराया है। इस साल 6 जनवरी को कंगना के वकील ने मुझे ध’मकी दी कि अगर मैंने मान’हानि का के’स वापस नहीं लिया तो वो मेरे ऊपर रे’प का मुकदमा दर्ज कराएंगी। लेकिन शुक्र है कि मैंने उनके साथ 18 मिनट की मुलाकात रिकॉर्ड की है।’

बता दें कि कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू में आदित्य पंचोली के साथ अपने रिश्ते के बारे में कहा था, ‘मैं मुंबई में बिल्कुल नई थी, 18 साल की भी नहीं थी और एक हॉस्टल में रहती थी। तब आदित्य ने मुझे एक फ्लैट दिया था लेकिन उन्होंने वहां मुझे हा’उस अरे’स्ट कर दिया। मैंने इस बारे में उनकी पत्नी से बात की लेकिन उन्होंने भी मेरी मदद करने से इंकार कर दिया। मैं बड़ी मुश्किल से खिड़की से कू’दकर उस घर से निकल पाई। बाद में अनुराग बासु और उनकी पत्नी ने मेरी मदद की, अनुराग ने 15 दिन तक मुझे अपने ऑफिस में छिपाकर रखा।’

इसके जवाब में आदित्य ने कहा-‘कंगना के इन आ’रोपों पर आदित्य पंचोली ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि उन पर लगे सभी आरो’प झूठे हैं।’ एक पत्रकार ने पंचोली से जब पूछा की अगर अभी कंगना उनके सामने आ जाएं तो वो क्या कहेंगे। तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि-‘हाथ जोड़कर हंसते हुए कहा कि, नमस्ते क्वीन, हमें माफ कर दो।’ खबरों की माने तो कंगना इस समय कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए फ्रांस गईं हुई हैं। उनके वापस आते ही पुलिस उनसे बातचीत करेगी।

 

Leave a Reply