बेटे सनी देओल के चुनाव प्रचार से मां हेमा मालिनी गायब, जानें वजह…

Bollywood

सियासी माहौल में इन दिनों देओल परिवार चर्चाओं में हैं। देओल परिवार में चल रही चुनावी सरगर्मियों के बीच हेमा मालिनी इस सबसे दूर जा चुकी हैं। बता दें कि मथुरा संसदीय सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी मतदान खत्म होते ही चुनाव शोरगुल से दूर चली गईं हैं और किसी दूसरे प्रत्याशी के प्रचार में भी नहीं जा रहीं। उनके प्रचार में धर्मेंद्र भी मथुरा पहुंचे थे। वहीं, धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल के प्रचार में हेमा मालिनी नजर नहीं आएंगी।

आपको बता दें कि जब हेमा से इस बारे में बात करने की कोशिश की तो उनकी मुंबई का नंबर नॉट रीचेबल था। जब उनके घर पर काम करने वालों से पूछा तो उन्हें भी नहीं पता था कि मैडम कहां हैं।खबरों कि माने तो हेमा मतदान खत्म होने के बाद गोवा चली गईं हैं।

जी हां.. हेमा गोवा में एक खास आयुर्वेदिक स्पा में आराम करने और चुनाव की थकान उतारने गईं हैं। इस स्पा की कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

गोवा के इस स्पा में आयुर्वेदिक तरीकों से शरीर को आराम दिया जाता है। इन फोटो में वह इस सपा के रेस्तरां में बैठी हैं और हाथ में है इसी सेंटर पर खास तरकीबों से बना एक हेल्दी ड्रिंक।

वहीं, दूसरी फोटो में वह नाव में बैठकर गोवा का समुंदर घूम रही हैं। इन लाल कपड़ों में वह आज भी नए दौर की अदाकाराओं को कंप्टीशन दे 2रही हैं।

वहीं एक और फोटो में हेमा मालिनी आराम से एक किनारे में बैठकर योगा कर रही हैं।

Leave a Reply