मौ’त की कगार पर पहुंचा ये फेमस स्टार, ए’ड्स जैसी जानलेवा बीमारी ने घेरा

Hollywood

एड्स एक ऐसी जानलेवा बीमारी जिसका नाम सुनते ही हर किसी के होश उड़ जाते हैं। ए’ड्स एक ऐसी जानलेवा बीमारी है जिसका तोड़ अभी तक सामने नहीं आया है। बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड कई ऐसे स्टार्स रहे हैं जिन्हें इस गंभीर बीमारी का शिकार होना पड़ा है वहीं, आज हम आपको एक ऐसे एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें ए’ड्स ने अपनी चपेट में ले लिया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्टर सीजे ड मुई की। ब्रिटेन के मशहूर क्विज शो एगहेड्स में भी सीजे को देखा गया था। हाल ही में उन्होंने अपने फैंस को हैरान कर देने वाली बात बताई है। सीजे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट  बताया कि वह पिछले तीन दशक से ए’ड्स की बीमारी से पीड़ित हैं और उन्हें जिंदगी के लिए लड़ना पड़ रहा है।

बता दें कि साजे ने ट्वीट कर लिखा कि-‘मैं 30 साल से ए’ड्स के साथ जी रहा हूं लेकिन पिछले तीन साल से मुझे जिस दर्द से गुजरना पड़ा है उससे साफ है कि मेरे पास ज्यादा समय नहीं बचा है। मैं बाहर से फिट दिख रहा हूं, अब भी दौड़ने जाता हूं और सोचता हूं कि मैं ठीक हो जाउंगा। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। अगर मैं किसी भी तरह से आपकी मदद कर सकूं तो प्लीज मुझे बताएं।’

आपको बता दें कि ये एक्टर इस समय आर्थिक तंगी से भी गुजर रहे हैं, जिसकी वजह से वो जल्द ही घर से भी बेघर हो सकते हैं। पिछले साल सितंबर में उन्होंने खुद को बैंकरप्ट भी घोषित कर दिया था। सीजे के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उनकी करने के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। उनके पेज पर तीन हजार पाउंड से ज्यादा की राशि दान की जा चुकी है।

साल 2016 में 21 सितंबर को सीजे को हीथ्रो हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया था, क्योंकि उन्होंने अपनी आत्मकथा में एक बेघर आदमी कोएम्सटर्डम के एक नहर में धकेलने और उसकी ह’त्या करने की सोच के बारे में लिखा था।

Leave a Reply