अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड हुईं प्रेग्नेंट, तो पहली पत्नी ने कही ऐसी बातें

Bollywood

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम पर हर किसी को चौंका देने वाली फोटो शेयर की थी। बता दें कि ये फोटो उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस के साथ है। इस फोटो को शेयर कर अर्जुन ने एक खुशखबरी बताई है। खुशखबरी ये है कि वो जल्द ही पिता बनने वाले हैं। जी हां..दोनों की जिंदगी में जल्द ही एक नन्हा मेंहमान आने वाला है। इस बात की खबर खुद अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर दी। उन्होंने अपनी और गैब्रिएला की फोटो शेयर की है। इस फोटो में गैबरिली का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।

बता दें कि पत्नी से तलाक को अभी 1 साल भी नहीं हुआ है। इस खबर पर अर्जुन रामपाल की पूर्व पत्नी का रिएक्शन आया है। एक खबर के मुताबिक बताया गया है कि अर्जुन की पूर्व पत्नी मेहर जेसिया की दोस्त ने उनके रिएक्शन के बारे में बताया है। उन्होंने बताया कि-‘मेहर को अर्जुन की गर्लफ्रेंड की प्रेग्नेंसी से कोई दिक्कत नहीं है। मेहर इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि अब अर्जुन अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। मेहर एक अच्छी मां हैं और वो हर चीज करना चाहती हैं जो उनके बच्चों के लिए ठीक हो।’

गर्लफ्रेंड की प्रेग्नेंसी की खबर शेयर करने के बाद अर्जुन रामपाल अपनी बेटियों मिहिका रामपाल और मायरा रामपाल के साथ डिनर करने गए थे। इस दौरान तीनों के बीच काफी अच्छी बॉंडिंग नजर आई। जिसे देखकर ऐसा लगा की अर्जुन के फैसले से उनकी बेटियों को कोई परेशानी नहीं है।

अर्जुन ने जो फोटो शेयर की उसे देख कर लग रहा था कि उन्होंने कोई मैटर्निटी फोटोशूट करवाया है। जानकारी के लिए बता दें कि  गैब्रिएला दक्षिण अफ्रीकी मॉडल हैं। उन्होंने साल 2009 में मिस इंडियन प्रिमियर लीग में हिस्सा लिया था और एफ एच एम की विश्व की 100 सेक्सी महिलाओं में चुनी गई थीं।

Leave a Reply