PM मोदी ने राजीव गांधी पर दिया बयान, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस तरह की मोदी की आलोचना

Bollywood, politics

देश में बढ़ती गर्मी और चुनावी पारा नेताओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। नेता एक-दूसरे पर हमलावर हैं। साथ ही, आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इन्हीं सरगर्मियों के बीच पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को लेकर एक बयान दिया था। जिसके बाद पीएम मोदी की चारों तरफ आलोचना हो रही है। सिर्फ विपक्षी नेताओं ने ही नहीं, बल्कि कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी पीएम मोदी के इस बयान की आलोचना की है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया।

बता दें कि फराह अली खान ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि पीएम मोदी राजीव गांधी के बारे में क्या सोचते हैं, इससे क्या फर्क पड़ता है। उनकी राय क्यों मायने रखती है। वह तो हमेशा हर किसी के लिए बुरा बोलते हैं। सिवाय उन आतंकियों और कातिलों के खिलाफ जो उनकी पार्टी से चुनाव लड़ते हैं। साथ ही, फराह ने लिखा कि राहुल गांधी को ऐसे आरोपों पर जवाब नहीं देना चाहिए। क्योंकि मोदी चाहते हैं कि राहुल गांधी प्रतिक्रिया दें।

वहीं, बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा गौहर खान ने भी प्रधनामंत्री के इस बयान की कड़ी निंदा की। गौहर खान ने ट्विटर पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की तारीफ की है। गौहर खान ने लिखा, ‘आपके लिए बहुत सारा सम्मान। आपके स्वर्गीय पिता राजीव गांधी काफी सम्मानित और एक प्यारे प्रधानमंत्री थे। उनके कद से जलन होना स्वाभाविक है। आपने अपने संयम को बनाए रखा, आपको और हिम्मत मिले।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का नाम लिए बिना कहा था कि आपके पिताजी को आपके राज दरबारियों ने गाजे-बाजे के साथ मिस्टर क्लीन बना दिया था। लेकिन देखते ही देखते भ्रष्टाचारी नम्बर वन के रूप में उनका जीवनकाल समाप्त हो गया। नामदार यह अहंकार आपको खा जाएगा। ये देश गलतियां माफ करता है, मगर धोखेबाजी को कभी माफ नहीं करता।

Leave a Reply