अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन को लेकर किए बड़े खुलासे, कहा- ‘कार्तिक मुझे…’

Bollywood

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की एक्टिंग का तो हर कोई दिवाना है। सिर्फ लोग लड़कियां ही नहीं, बल्कि कुछ एक्ट्रेस भी उनकी दिवानी है। इन्हीं में से एक हैं अनन्या पांडे। जी हां, बता दें कि बॉलीवुड की अपकमिंग एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने बीते दिनों एक्टर कार्तिक आर्यन के लिए अपने दिल की बात शेयर की थी।

आपको बता दें कि सारा अली खान की तरह अनन्या पांडे ने भी कहा था कि कार्तिक आर्यन उन्हें बहुत पसंद हैं, और वह बहुत खुश है कि उन्हें कार्तिक के साथ काम करने का मौका मिला है। लेकिन, शायद अब कार्तिक और सारा की बढ़ती करीबियों के चलते अनन्या ने अपना मन बदल लिया है।

खबरों के मुताबिक, अनन्या ने सारा और कार्तिक के बारे में कहा कि मैं हड्डी जैसी दिखती हूं लेकिन मैं कबाब में हड्डी नहीं बनना चाहती हूं, इसलिए मैं उन्हें आपस में वक्त बिताने देती हूं।

अनन्या ने आगे कहा कि मैं 20 साल की हूं और जाहिर है कि मेरा किसी पर भी क्रश हो सकता है। मैं कार्तिक आर्यन के लिए खुलकर अपनी फीलिंग बता रही हूं कि मुझे कार्तिक बहुत क्यूट लगते हैं और मैं काफी खुशनसीब हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला है।

गौरतलब है कि बीते साल बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने भी कार्तिक आर्यन को लेकर अपनी फीलिंग जाहिर की थी। उन्होंने फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 6 में बोला था कि वह एक्टर कार्तिक आर्यन को बहुत पसंद करती हैं और उनके साथ डेट पर जाना चाहती हैं।

 

Leave a Reply