अर्जुन रामपाल ने बिन शादी रचाए इस मॉडल को किया प्रेग्नेंट, 1 साल पहले ही पत्नी से लिया था तलाक

Bollywood

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल अपनी पत्नी मेहर जेसिया से तलाक लेने के बाद सुर्खियों में आ गए थे। दोनों ने साल 1998 में शादी की थी लेकिन साल 2018 में दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। तलाक के कुछ समय बाद ही अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस के साथ स्पॉट होने लगे और हर पार्टी में वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ही जाते हैं। पत्नी से तलाक को अभी 1 साल भी नहीं हुआ था कि अर्जुन ने कुछ ऐसा शेयर किया जिसके कारण वो लाइम लाइट में आ गए हैं।

आपको बता दें कि अर्जुन और गैबरिला की जिंदगी में जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। जी हां..इस बात की खबर खुद अर्जुन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर दी। उन्होंने अपनी और गैब्रिएला की फोटो शेयर की है। इस फोटो में गैबरिली का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।

बता दें कि इस फोटो को शेयर कर अर्जुन ने आने वाले मेहमान के लिए गैब्रिएला डेमेट्रिएडस को धन्यवाद भी किया है। उन्होंने फोटो पर कैप्शन में लिखा-‘तुम्हारे पास होने और सब कुछ फिर से शुरू करने, साथ ही इस बच्चे के लिए धन्यवाद।’वहीं अर्जुन रामपाल के फैंस भी कमेंट के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं।

खबरें हैं कि अर्जुन रामपाल अपनी पहली पत्नी मेहर जेसिया को तलाक देने के बाद गैब्रिएला के साथ रह रहे हैं। पत्नी से तलाक के बाद अर्जुन ने कहा कि- ‘ मेहर जेसिया के साथ 20 साल की जिंदगी बेहद खूबसूरत और यादगार सफर जैसी रही। इतने सालों बाद हम दोनों को लगा कि अब हमारे रास्ते अलग हो गए हैं। इसलिए हम दोनों ने इस रिश्ते को यहीं पर खत्म करके आगे बढ़ने का फैसला किया है।’

आपको बता दें कि मेहर 1986 मिस इंडिया बनी थीं। उन्होंने पति अर्जुन रामपाल के साथ फिल्म ‘आई सी यू’ प्रोड्यूस की थी। दोनों की दो बेटियां हैं जिनका नाम माहिका और मायरा है। पत्नी से अलग होने के बाद अर्जुन लगातार अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में रहे हैं।

Leave a Reply