अर्जुन रामपाल और पत्नी मेहर के बीच हुआ था कुछ ऐसा, पड़ोसियों ने बुला दी थी पुलिस..

Bollywood

इन दिनों बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला सुर्खियों में बने हुए। बता दें कि अर्जुन ने अपनी पहली पत्नी मेहर जेसिया से तलाक भी नहीं लिया था और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला प्रेग्नेंट हो गई हैं। इस बात की खबर खुद अर्जुन ने अपने फैंस को इंस्टाग्राम के जरिए दी थी। जब अर्जुन अपनी पत्नी से अलग हुए थे, तब उसकी जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडियो पर ही दी थी।

बता दें कि अर्जुन का अपनी पत्नी के साथ करीब 20 साल का रिश्ता रहा दोनों के जीवन में एक दिन ऐसा आया कि दोनों ने अलग होने का फैसला लिया और अर्जुन अपना घर छोड़ कर किराए के घर में रहने लगे। खबरों के मुताबिक दोनों के रिश्ते में साल 2011 में ही दरार आ गई थी, लेकिन अपनी बेटियों के चलते अलग होने में देरी की गई।

दोनों के बीच ये तब शुरु हुआ जब अर्जुन ने शाहरुख के सामने ये इच्छा जाहिर की कि, वो उनकी फिल्म ‘रावन’ का हिस्सा बनना चाहते हैं। उसी समय महर ने शाहरुख से कहा कि वो उनके पति को ज्याद फीस दें। जिसकी वजह से महर और शाहरुख के बीच लड़ाई हो गई थी। लड़ाई इस कदर बढ़ गई कि शाहरुख ने महर का फोन तक उठाना बंद कर दिया था।

शाहरुख की पत्नी गौरी और महर अच्छी दोस्त थीं, लेकिन इस घटना के बाद उन्होंने भी मेहर से सारे रिश्ते तोड़ दिए। करण जौहर की फिल्म ‘वी आर फैमिली’ की शूटिंग के दौरान आखिरी वक्त पर अपनी फीस बढ़ाने की डिमांड कर दी थी। जिसके बाद करण ने अर्जुन के साथ कोई फिल्म नहीं की।

बता दें कि अर्जुन और मेहर के इस रवैये के बाद धीरे-धीरे पूरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ दोनों के रिश्ते खराब हो गए। ऋतिक रोशन और अर्जुन के अच्छे दोस्त थे। लेकिन मेहर को सुजैन से इनसिक्योरिटी होने लगी। उन्हें लगता था कि अर्जुन और सुजैन खान का अफेयर चल रहा है।

खबरों कि माने तो फरदीन खान की पार्टी में मेहर और सुजैन के बीच बहुत लड़ाई हुई थी। इसके बाद दोनों ही पार्टी छोड़ कर चला गई थीं। इसके बाद दोनों के बीच में कभी बातचीत नहीं हुई। बाद में सुजैन और ऋतिक के तलाक की खबर सामने आई जिसके बाद अर्जुन रामपाल की तरफ उंगलियां उठने लगी थीं। इस बात का इंकार करते हुए सुजैन ने कहा था कि’ऐसा कुछ नहीं है।’

वहीं सुजैन ने कहा कि- ‘मेहर को कोई गलतफहमी हुई है। उसे लगता है कि मेरे और अर्जुन के बीच में कुछ है।’ मेहर ने अपनी शादी को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नाकामयाब रहीं। जिसके बाद मेहर अर्जुन का घर छोड़ अपनी मां के घर चली गईं। कुछ दिन बाद दोनों ने अपनी शादी को एक और मौका देने का फैसला किया।

इस फैसले के बाद दोनों का जीवन सही चल ही रहा था कि मेहर को ये पता चल गया की अर्जुन और सुजैन आज भी एक दूसरे से मिलते हैं। जिसके बाद मेहर पूरी तरह से टूट गईं। जिसके बाद साल 2016 में दोनों का बुरी तरह से झगड़ा हो गया। एक फिल्म मेकर ने भी बताया की दोनों अपने घर में बुरी तरह से लड़ रहे थे और एक दुसरे पर सामान उठा कर फेंक रहे थे। इसके बाद उनके घर के पास रह रहे लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और उसी दिन अर्जुन घर छोड़ कर चले गए थे।

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply