इस बड़ी समस्या से जूझ रही हैं अनुष्का शर्मा, टेंशन में क्लीनिक के बाहर हुईं स्पॉट

Bollywood

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों बी-टाउन की लाइमलाइट से दूर हैं। खबरें थी कि अनुष्का प्रेग्नेंट हैं इसलिए स्पॉट नहीं की जाती। लेकिन हाल ही में उन्हें एक फिजियोथैरेपी क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया। खबरों की माने तो अनुष्का की तबीयत ठीक नहीं है।

खबरों कि माने तो उनको बल्जिंग डिस्क की परेशानी है। उसी के इलाज के लिए वो फिजियोथैरेपी कराने पहुंची थी। बल्जिंग डिस्क कमर से जुड़ी समस्या है। जिसमें एक व्यक्ति एक ही जगह ज्यादा समय तक नहीं बैठ पाता है। ये दिक्कत एक बार फिर उनको पारेशानी पहुंचा रही है।

बता दें कि अनुष्का को इस दौरान ब्लैक कलर की टीशर्ट के साथ पैंट पहने हुए स्पॉट किया गया था। इस लुक में अनुष्का बेहद ही स्टाइलिश लग रही थीं। लेकिन उनके चहरे पर काफी टेंशन दिख रही थी।

अपनी कार से उतरते ही अनुष्का सीधे कलीनिक की ओर बढ़ गईं। उन्होंने पैपराजी को भी कोई पोज नहीं दिया।अनुष्का की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

बता दें कि अनुष्का और विराट को अक्सर साथ में टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। ये कपल अपने प्यार को जाहिर करने के लिए बिल्कुल भी हिचकिचाते नहीं हैं।

बात करें अनुष्का के वर्कफ्रंट की तो वो इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं और आखिरी बार फिल्म ‘जीरों’ में दिखीं थी। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान भी थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया।

Leave a Reply