फोटोग्राफर्स पर भड़के निर्देशक अनुराग कश्यप, कहा- ‘कोई ढंग का काम नहीं है जिंदगी में..’

Bollywood

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों पैपराजी कल्चर काफी बढ़ गया है। कई बार ऐसा होता है कि सेलेब्स की हर अपडेट देने के लिए या इवेंट कवर करने  के लिए पैपराजी को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है क्योंकि बी-टाउन में कई ऐसे सेलेब्स है जो आसानी से पोज नहीं देते, तो कई ऐसे भी हैं जो पैपराजी को बुरा भला सुनाते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने किया।

बता दें कि सोमवार को अनुराग एक क्लीनिक के बाहर स्पॉट हुए थे। इस दौरान उनका गुस्सा हर किसी ने देखा। जब अनुराग क्लीनिक पर पहुंचे तब फोटोग्राफर्स वहां पहले से ही खड़े हुए थे, उन फोटोग्राफर्स को वहां देख अनुराग को गुस्सा आ गया और वो सभी पर भड़क गए। निर्देशक अनुराग फोटोग्राफर्स को खूब खरी खोटी सुनाने लगे तभी वहां मौजूद एक फोटोग्राफर ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था।


अनुराग ने पापराजी पर भड़कते हुए कहा कि-‘तुम लोग डॉक्टर के यहां क्यों खड़े हो। ये काम है? ये कोई काम है? तुम लोग जाके शीशे में शक्ल देखो अपनी,  कोई ढंग का काम नहीं है जिंदगी में? कभी पूछते नहीं हो खुद से कि क्या काम कर रहे हो। लोग कही भी जा रहे है तो तुम उनकी फोटो खींच रहे हो। एक बार बैठ के सोचो और पूछो अपने आप से। मतलब आदमी कहीं जाएगा नहीं सांस नहीं लेगा इसलिए लोग बाहर भाग जाते हैं। भारत अभी फ्रांस नहीं बना है।’

गुस्से में तमतमाए इस फोटोग्राफर ने वीडियो अपलोड कर कैप्शन में लिखा-‘अनुराग कश्यप से मेरी गुजारिश है कि हमें हमारा काम ना बताए और हमारे प्रोफेशन पर कमेंट करना बंद करें। हम अपने आप से पूछ कर ही ये काम कर रहे हैं और हर किसी को हमारे काम पर गर्व है।’

बता दें कि साल 2018 में अनुराग की फिल्म मनमर्जियां रिलीज हुई थी। इसके अलावा अनुराग कश्यप अपनी फिल्म ‘सांड की आंख’ को लेकर भी चर्चा में हैं। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू अहम भूमिका निभाएंगे।

Leave a Reply