ऐश्वर्या पर मीम शेयर कर विवाद में फंसे विवेक ओबेरॉय, अमिताभ बच्चन ने भी दी नसीहत

Bollywood

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय अपने ट्वीट के चलते हर किसी के निशाने पर आ गए हैं। बता दें कि कल यानी 20 मई को ट्वीटर पर एक मीम शेयर किया था जिसमें उन्होंने सलमान खान और ऐश्वर्या राय की तुलना ओपिनियन पोल से की थी तो वहीं अपनी और ऐश्वर्या की तुलना एग्जिट पोल से की थी और ऐश्वर्या-अभिषेक की तुलना रिजल्ट पोल से की थी। विवेक के इस ट्वीट के बाद कई सितारों ने उन्हें खरी खोटी सुनाई है। अब विवेक के इस ट्वीट पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट किया है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर विवेक पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि-‘सोशल मीडिया पर सोच समझ कर जिक्र करो, ए दोस्त। कहीं समाजिक ऐतबार से गैर मुनासिब ना हो।’

अपने इस ट्वीट में भले ही विवेक का नाम नहीं लिखा लेकिन बिग बी के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करते हुए इस बात को साफ कर रहे हैं कि ये विवेक की तरफ अमिताभ बच्चन का इशारा है।

अमिताभ के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-‘इशारों इशारों में आपने बहुत कुछ कह दिया बच्चन साहब! हम आपकी बात से सहमत हैं, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का मतलब किसी की निजी जिंदगी में दख्ल देना नहीं।’
बता दें कि सोशल मीडिया पर लोगों ने विवेक को खूब खरी खोटी सुनाई थी। मीम शेयर करने के बाद ही महिला आयोग में विवेक की शिकायत दर्ज हुई जिसके बाद उनके पास महिला आयोग की तरफ से नोटिस भी पहूूंचा। जिसके बाद विवेक ने इस मीम को डिलीट कर दिया था।

 

Leave a Reply