गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे अक्षय कुमार, खुद ट्वीट कर लोगों को बताया

Bollywood

लोकसभा चुनाव 2019 के सियासी माहौल में आए दिन बॉलीवुड स्टार्स के राजनिती में जुड़ने की खबरें सामने आती रहती हैं। लेकिन ये खबरें कितनी सच्ची हैं और कितनी झूठी, इस बात का अंदाजा लगाना बेहद ही मुश्किल हो जाता है। बीते दिनों भी कई बॉलीवुड सितारों के राजनिती में जुड़ने कि खबरें आई थी और अब एक बार फिर से बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के चुनावी रण में उतरने की खबरें सामने आ रही है।

आपको बता दें कि-‘एक ऐसे क्षेत्र कदम रखने जा रहा हूं जो इससे पहले कभी नहीं किया। उत्साहित भी हूं और थोड़ा नर्वस भी। अपडेट के लिए जुड़े रहिए।’ अक्षय के इस ट्वीट के बाद हर कोई इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है। खबरों कि माने तो विनोद खन्ना के निध’न के बाद खाली हुई है। पिछले साल 27 अप्रैल को विनोद खन्ना का निधन हो गया था। जिसके बाद हर कोई इस सीट पर अक्षय कुमार का नाम सामने आ रहा था।

लेकिन अब खुद अक्षय कुमार ने चुनावी मैदान में उतरने की खबरों को खारिज कर दिया है। उन्होंने सफाई देते हुए ट्वीट किया है,’मेरे पिछले ट्वीट में दिखाई गई दिलचस्पी के लिए आप सबका आभार लेकिन तेजी से उड़ रही अफवाहों के बीच बता दूं कि मैं चुनाव लड़ने नहीं जा रहा।’

आपको बता दें कि अक्षय कुमार के चुनाव में उतरने की खबरों से पहले भी कई सितारों के चुनावी मैदान में उतरने की खबरें सामने आईं थी। लेकिन वो सभी अफवाह साबित हुईं।

Leave a Reply