लोकसभा चुनाव में वोट न दे पाने पर अक्षय कुमार की देशभक्ति पर उठे सवाल, यूजर्स बोले- ‘वो तो कनाडा….’

Bollywood, politics

लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण में महाराष्ट्र की 17 लोकसभा सीटों पर सोमवार को मतदान किया गया। इस दौरान सलमान खान, अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह सहित कई स्टार्स वोट डालने पहुंचे। मतदान के बाद उन्होंने लोगों से भी वोट देने की अपील की। लेकिन इस मौके पर अक्षय कुमार दिखाई नहीं दिए जिसके चलते ट्रोलर्स उन्हें लगातार ट्रोल किया गया है।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार उन चुनिंदा कलाकारों में से हैं जो देशवासियों को वोट करने के लिए प्रेरित करते हैं। लेकिन ये बात बहुत कम लोगों को पता है कि अक्षय कुमार के पास भारत की नागरिकता नहीं है। वो भारत में वोट नहीं दें सकते। अक्षय के पास कनेडियन पसपोर्ट है।

ट्रोल करते हुए यूजर ने लिखा कि-‘सलमान, शाहरुख, आमिर, ट्विंकल खन्ना सभी ने वोट डाला सिवाय देखभक्त अक्षय कुमार के, वह एक कनाडाई नागरिक हैं। वहीं एक ने लिखा कि-‘बॉलीवुड के सबसे बड़े भक्त अक्षय कुमार ने आज वोट नहीं डाला।’

बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने जुहू के मतदान केन्द्र में वोट डाला, लेकिन अक्षय उनके साथ नहीं थे। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार को लेकर कई टिप्पणी की जा रही हैं।

हाल ही मैं अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का इंटरव्यू लिया था। इस इंटरव्यू में पीएम मोदी ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज से पर्दा उठाया था। इस इंटरव्यू के बाद से अक्षय विरोधियों के निशाने पर आ गए थे।

Leave a Reply