47 की होकर भी एक्ट्रेस तब्बू ने आज तक क्यों नहीं की शादी, अजय देवगन ने बताई वजह कहा-‘उसे मेरे..’

Bollywood

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू जल्द ही अभिनेता अजय देवगन के साथ फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म कॉमेडी ड्रामा है। इस फिल्म में अजय को अपनी बेटी की उम्र वाली लड़की से प्यार हो जाता है। इन दिनों हर कोई इस फिल्म का प्रमोशन करने में लगा हुआ है।

फिल्म इंडस्ट्री में तब्बू और अजय देवगन बेस्ट फ्रेंड माने जाते हैं। हाल ही में अजय देवगन ने तब्बू की शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। एक बातचीत के दौरान अजय ने बताया तब्बू ने आजतक शादी क्यों नहीं की। अजय देवगन ने कहा-‘तब्बू को मेरे जैसा लड़का चाहिए था, लेकिन आजतक उन्हें मेरे जैसा कोई मिला ही नहीं, इसलिए वो अभी भी कुवांरी हैं।’

अपनी फिल्म की कहानी को लेकर अजय ने बताया कि दूसरी महिलाओं को देख हर मर्द को अट्रैक्शन होता है। अजय ने कहा कि ‘काजोल को भी पता है और उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है। वो कहती हैं, ये नॉर्मल फीलिंग है। मुझे बुरा नहीं लगता है।’ अजय से भी पूछा गया कि ‘दे दे प्यार दे’ को देखने के बाद काजोल ने क्या रिएक्शन दिया।

इस पर अजय ने बताया,’काजोल को ट्रोलर पसंद आया और कोई दिक्कत नहीं है। वो भी फिल्म इंडस्ट्री से है और उसे पता उसे पता हो कि यहां कैसे काम होता है। अब मैं शादी शुदा हूं और जिंदगी के उस मोड़ पर हूं कि मैं उसे देखकर समझ जाता हूं कि वो ठीक नहीं है। वो भी मेरी परेशानियों को चुटकी में समझ जाता हूं कि वो ठीक नहीं है। वो भी मेरी परेशानियों को चुटकी में समझ लेती है।’

बता दें कि तब्बू और अजय देवगन की यो फिल्म कल यानी 17 मई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लव रंजन ने डायरेक्ट किया है।

Leave a Reply