पति से तलाक के लिए इस टीवी एक्ट्रेस ने मांगे 2 करोड़ रुपए, खबरें LEAK होते ही दिया ऐसा बयान

Television

छोटे पर्दे के कई फेमस शो में आ चुके विवियन डीसेना इन दिनों सुर्खियों में हैं। इन दिनों वो अपनी पत्नी वाहबिज दोराबजी के कारण चर्चा में हैं। बता दें कि विवियन ने साल 2013 में वाहबिज से शादी की थी। लेकिन शादी के बाद दोनों का रिश्ता कुछ खास नहीं था और महज 4 साल बाद वाहबिज दोराबजी अपने पति से अलग रहने लगी। अलग होने के 2 साल बाद अब दोनों ने तलाक लेने का फैसला लिया है दोनों के तलाक लेने की खबरों के बीच खबर आई है कि विवियन की पत्नी ने उनसे 2 करोड़ रुपए की मांग की है।

आपको बता दें कि बीते दिनों खबर आई थी कि दोनों अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं। लेकिन इसके बाद विवियन ने साफ कर दिया था कि दोनों के रिश्ते में अब सुधार की कोई गुंजाइश बची ही नहीं है। खबरों की माने तो दोनों के तलाक के बीच गुजारा भत्ता को लेकर पेंच फंसा हुआ है। बता दें कि खबरें आ रही हैं कि विवियन कि पत्नी वाहबिज 2 करोड़ की डिमांड कर रहीं हैं। लेकिन विवियन से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

वाहबिजने कहा-‘एक पत्नी का अधिकार है कि वह अपने पति की संपत्ती में से 20 फीसीदी हिस्सा मांग सकती है। मैं  इस पर नहीं बोलना चाहती हूं कि मैने क्या मांगा। मैं इस तरह के रिएक्शन से हैरान हूं जैसे कि हम लोग तलाक लेने वाले पहले सेलेब्रिटी कपल नहीं हों। लोग एलिमनी को लेकर इतने सरप्राइज क्यों हैं। यह सब हम दोनों के लिए भी बहुत मुश्किल है।’

वाहबिज ने आगे कहा-‘हम लोग अपने जीवन में पहले से ही बहुत चीजों से गुजर रहे हैं। हम दोनों एक दूसरे को कुछ नहीं कहना चाहते। इसी वजह से ऐसी खबरें अफवाहें अजीब लगती हैं।’

बता दें कि विवियन ने वाजिब दोराबजी से लव मैरिज की थी। शादी के 4 साल बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। वाहबिज ने प्यार किये कहानी, सावित्री, सरस्वतीचंद्र और बहू हमारी रजनीकांत जैसे सीरियल में काम किया है। वाहबिज और विवियन की मुलाकात प्यार की ये एक कहानी के सेट पर हुई थी। शूटिंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे को दिल दें बैठे थे और 7 जनवरी 2013 में दोनों ने शादी कर ली।

 

Leave a Reply