पहली बार मां बनने पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा, कहा- ‘मैं हमेशा से ही…’

Bollywood

बीते साल 2018 में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस ने जोधपुर के उम्मेद पैलेस में सात फेरे लिए थे। उन दिनों पूरी दुनिया की नजर इनकी शादी पर थी। बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में नाम कमा रही प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने पति निक जोनस के साथ क्वालिटी टाइम बिताती हुई नजर आती हैं। हाल में प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान फैमिली प्लानिंग को लेकर जवाब दिया।

इंटरव्यू में फैमिली प्लानिंग के सवाल पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि मैं हमेशा से मां बनना चाहती हूं और ये भगवान की इच्छा के अनुसार ही होगा। बता दें कि इससे पहले एक चैट शो में प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने जल्द ही पिता बनने की इच्छा व्यक्त की थी ताकि वो अपने बच्चे के साथ अपने अनुभव से सीखी गई बातों को शेयर कर सकें।

आपको बता दें कि हाल ही प्रियं’का चोप’ड़ा की प्रेग’नेंसी की खबरें सामने आई थीं। दअसल प्रियंका न्यूयॉर्क फैशन वीक में पहुंची थीं। यहां उन्होंने मिनि स्कर्ट के साथ ब्लेजर पहना था। इस इवेंट ड्रेस में उनका टमी थोड़ा सा बाहर दिख रहा था। जिसके बाद ख़बर आई थीं कि प्रियं’का प्रेग’नेंसी हैं। लेकिन ये ख़बरें झूठी साबित हुईं।

इस खबर के बाद प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने कहा था कि ऐसा सिर्फ कैमरे के गलत एंगल से फोटो लेने की वजह से हुआ है। प्रियंका ने अपनी मां से फोन पर बात कर कहा था कि वो थक गई थीं इसलिए ऐसा पॉस्चर आ गए।

Leave a Reply