शादी के 4 महीने बाद ही प्रियंका पर पति निक और ससुरवालों ने सरेआम की तानेबाजी, बोले- ‘ऐसी गलती दोबारा नहीं करेंगे’

Bollywood, Hollywood

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है और यह जोड़ी तलाक लेने वाली है। कुछ ऐसा दावा एक मैगजीन ने किया था। इसके बाद प्रियंका और निक के दोस्त सामने आये थे और उन्होंने कहा था कि यह खबर अफवाह है और मैगजीन ने अपनी कापियों की बिक्री बढ़ाने के लिए ऐसा किया। इसी बीच प्रियंका के ससुरवालों ने ऐसा कुछ कहा कि जो फिर से सुर्खियों में छा गया है।

निक जोनस के बाद अब उनके भाई जो जोनस भी जल्द शादी रचाने जा रहे हैं। जो जोनस अपनी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर संग एक दो महीने में ही शादी करेंगे। शादी से पहले जो ने ऐसा कुछ कहा है जिसे सुनकर शायद प्रियंका को भी बुरा लग जाए।

जैच सैंग शो (Zach Sang Show) में निक अपने दो भाईयों केविन और जो के साथ पहुंचे थे। शो में जो जोनस ने बताया कि वो अपनी शादी में कैसी तैयारी करना चाहते हैं। जो कहते हैं कि ‘मैं शादी में एक चीज को लेकर बेफिक्र रहना चाहता हूं कि पर्याप्त मात्रा में शराब मौजूद रहे। हम फ्रांस में शादी कर रहे हैं ऐसे में शराब होना जरूरी है। मैं कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता।’

जो के जवाब पर निक कहते हैं कि ‘वो ऐसा इसलिए कह रहा है क्योंकि मेरी शादी में शराब खत्म हो गई थी जो उसके दोस्तों के लिए एक बड़ा मुद्दा बन गया था। मेरी शादी से हमने एक सबक सीखा है। हमारे दोस्त काफी ज्यादा शराब पीते हैं और शादी में शराब खत्म हो जाने से काफी परेशानी हुई थी।’

वहीं, शो में पहुंचे निक के दूसरे भाई केविन से पूछा गया कि जब शराब खत्म हो गई तो उन्होंने क्या किया। जवाब में केविन ने बताया कि ‘शराब खत्म होने के बाद ऐसा लगने लगा कि अच्छा तो अब ऐसा ही चलने वाला है। ठीक है।’ बता दें कि प्रियंका और निक ने दिसंबर 2018 में जोधपुर में रॉयल अंदाज में शादी की थी। जिसमें उनके दोस्त और करीबी लोग ही शामिल हुए थे।

Leave a Reply