लोकसभा चुनाव 2019 में इस एक्ट्रेस की किस्मत भी लगी दांव पर, ‘बॉयफ्रेंड’ पर लगा था रे’प का आ’रोप

Bollywood, politics

लोकसभा चुनाव 2019 का रिजल्ट कल आने वाले हैं। राजनीतिक पार्टियों में इस समय महौल गर्म चल रहा है। साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स की किस्मत दांव पर लगी हुई है। इनमें से एक एक्ट्रेस नुसरत जहां भी हैं। नुसरत बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस हैं और वो पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं।

बता दें कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने नूरजहां को बसीरहाट लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा’या है। टिकट मिलने के बाद ये एक्ट्रेस ट्रोलर के निशाने पर आ रही हैं। साल 2010 में एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने के बाद मॉडलिंग करियर शुरू हुआ था। बंगाली फिल्म ‘शोतरू’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली नुसरत अब तक फिल्मी दुनिया में खूब नाम कमा चुकी हैं। बता दें 29 साल की इस एक्ट्रेस ने अब तक ‘खोखा 420, सोंधे नमार आगेय, खिलाड़ी’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। बंगाल के लोग चुनाव के रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार है।

इस मा’मले में पुलिस ने नुसरत का नाम चार्ज’शीट में नहीं डाला है और इसी के चलते टीएमसी विरो’धियों को नुसरत पर ह’मला करने का मौका मिल गया है। रिपोर्ट्स की माने तो 5 फरवरी साल 2012 में एक महिला का चलती कार में गैं’गरे’प हुआ था। इस मामले में कादर खान, समित बजाज, मोहम्मद अली, रुमन खान और नासीर अली को आरो’पी बनाया गया था।

साल 2016 में इस मा’मले के मुख्य आरो’पी कादर खान को ग्रेटर नोएडा से गिर’फ्तार किया गया था। कादर खान की गिर’फ्तारी के बाद नुसरत जहां एक बार फिर सुर्खियों में आ गई थीं। कुछ रिपोर्ट्स में तो यह भी कहा गया कि क्रा’इ’म के बाद भी नुसरत, कादर के साथ कॉन्टैक्ट में थीं। हालांकि पु’लिस से बातचीत में नुसरत ने कादर के साथ किसी भी तरह के संपर्क से इंकार किया था।

 

Leave a Reply