एक्ट्रेस महिमा चौधरी का बदला LOOK, देखें FAT TO FIT तस्वीरें

Bollywood

बॉलीवुड में कई सितारें ऐसे हैं जो या तो फिल्मी दुनिया में आने से पहले मोटे थे या फिर फिल्में ना मिलने के कारण मोटे हो गए। लेकिन जब ये सितारे फैट से फिट होकर लोगों के सामने आते हैं तो उन्हें पहचानना बेहद ही मुश्किल हो जाता है। 22 साल पहले फिल्म ‘परदेस’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी को लंबे समय बाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

आपको बता दें कि इस दौरान एक्ट्रेस को ब्लैक कलर के जंपसूट में देखा गया। सूट के साथ उन्होंने लाइट मेकअप के साथ पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई हुई थी। जो उनके लुक को बेहद ही ग्लैमर्स बना रही थी। महिमा ने ब्लैक कलर के शेड्स लगा रखे थे। मीडिया के कैमरों को देखते ही महिमा ने पोज देना शुरु कर दिए।

बीते दिनों महिमा की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं थी। फोटो को देख लोगों ने महिमा के बढ़ते वजन को लेकर खूब मजाक उड़ाया था। बाद में उन्होंने इस बात को लेकर चुप्पी तोड़ी थी और कहा था कि-‘उन्हें अफसोस हैं कि उनकी उम्र के कलाकारों के लिए बॉलीवुड में रोल नहीं लिखे जाते।’

आगे उन्होंने कहा कि-‘मैं एक सिंगल मदर थी अपनी बेटी को पालना थोड़ा मुश्किल था। उसे अकेला छोड़ कर मैं सेट पर भी नहीं जा सकती थी।’

आपको बता दें कि महिमा ने 43 साल की उम्र में ही आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से शादी की थी। बॉबी से शादी के कुछ ही दिन बाद उन्होंने प्रेग्नेंसी की खबर बताई। जिसके बाद ये खबर आई कि महिमा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थी। लेकिन महिमा ने इस बात को कभी नहीं स्वीकारा। उनकी बेटी का नाम आर्याना है। महिमा अपने पति से अलग हो गई है। महिमा ने साल 2016 में अपनी आखिरी फिल्म ‘डार्क चॉकलेट’ की थी।

Leave a Reply