VIDEO: देर रात चेहरा छिपाकर इस काम के लिए बाजार पहुंची ये एक्ट्रेस, देखें वीडियो

Bollywood

बॉलीवुड की दुनिया में सितारें का आम लोगों की तरह घूमना कई बार मुश्किल हो जाता है। क्योंकि सेलिब्रिटीज को देख कर कई बार लोग फोटो खीचने की जीद करते हैं। ऐसे में भीड़ को संभालना मुश्किल हो जाता है। उस भीड़ से बचने के लिए स्टार्स मूंह छिपा कर बाजार में निकलते हैं। आज हम भी एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे है जो अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं। जी हां..हम बात कर रहे हैं जैकलीन फर्नांडिस की। जैकलीन इन दिनों नैनीताल में एक वेब फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में जैकलीन ने एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में जैकलीन ने अपना मुंह पर स्कार्फ बांध रखा था।

आपको बता दें कि इस वीडियो में वो अपने फैंस के साथ मोमोज खाने जा रही हैं। इस वीडियो में जैकलीन स्कार्फ से फेस छिपाए हुए हैं और अपनी दोस्तों के साथ नैनीताल की मार्केट घूम रही हैं।

आपको बता दें कि बाजार में टूरिस्ट की काफी भीड़ बनी हुई है। ऐसे में जैकलीन को कोई पहचान ना सके इसलिए उन्होंने अपना चेहरा ही ढक लिया। इस वीडियो को ळशेयर करते हुए जैकलीन ने कैप्शन लिखा-‘तिब्बती बाजार में मोमो..’ए लिटिल एडवेंचर इन नैनीताल’।’ जैकलीन के फोटो और वीडियो को अब तक सवा लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A little MoMo adventure in Nainital 🥰🥰 with these cuties!! #postshootmuchies

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on


इसके अलावा एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी कमेंट करते हुए लिखा-‘ये मेरा फेवरेट स्पॉट है, मोमो नूडल्स मेरे लिए भी लाना।’

वही दूसरे कमेंट में उन्होंने लिखा-‘सोनू फास्ट फूड, अपनी शॉप मुंबई में भी खोलें, तब हम उसे अपना अड्डा बनाएंगे।’

जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करे तो वो जल्द ही फिल्म ‘ड्राइव’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत हैं।

Leave a Reply