ऐश्वर्या के साथ अपने और सलमान के रिश्ते का विवेक ओबेरॉय ने उड़ाया मजाक, सोनम कपूर ने सुनाई खरी खोटी

Bollywood

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय लोकसभा चुनाव 2019 में अपनी फिल्म के कारण चर्चा में बने रहे। हाल ही में विवेक एक विवादित टिप्पणियाों के कारण सुर्खियों में हैं। जी हां.. हाल ही में विवेक ने एग्जिट पोल की तुलना सलमान खान, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन से की है। हालांकि ऐसा करना उनको बहुत भारी पड़ा है। इस वजह से सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी आलोचना कर रहा है।

आपको बता दें कि विवेक ने ओपिनियन पोल, एग्जिट पोल और रिजल्ट की तुलना सलमान खान, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन संग की। विवेक ने एक फोटो शेयर की जिसमें सलमान खान और ऐश्वर्या राय की फोटो को उन्होंने ओपिनियन पोल बताया, वहीं खुद की और ऐश्वर्या की फोटो को एग्जिट पोल बताया और रिजल्ट के तौर पर इसमें ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के साथ उनकी बेटी अराध्या को दिखाया।

विवेक के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने इसकी कड़ी आलोचना की है। कई लोगों ने विवेक को बेशर्म बताया तो वहीं कई लोगों ने इस हटाने और माफी मांगने को कहा।

विवेक के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी ट्वीट कर कहा-‘घिनौना और क्लासलैस।’

आपको बता दें कि ऐश्वर्या और सलमान के ब्रेकअप के बाद विवेक और ऐश्वर्या में नजदीकियां बढ़ी थीं। लेकिन ऐश्वर्या ने अभिषेक को अपना जीवनसाथी बना लिया। जिसके बाद किसी ने भी इस तरह की बात नहीं की जिससे ऐश्वर्या के विवाहित जीवन में परेशानी आए। विवेक ने पहली बार ऐसी हरकत की है जिससे तीनों के परिवार और फैंस को दुखी कर देगी।

Leave a Reply