मां की तरह बच्चों को पाल रहे बॉलीवुड के ये 5 एक्टर, एक एक्टर के तो हैं 6 बच्चे

Bollywood

12 मई यानी कल मदर्स डे है। इस दिन हर बच्चे अपनी मां को खुश करने के लिए खास प्लानिंग करते हैं। चाहे बच्चा छोटा हो या बड़ा हर किसी के लिए मां ही उसकी दुनिया होती है। एक मां ही है जो अपने बच्चों को बचपन से ही ये हर तरह की सिख देती है। लेकिन कई बार ऐसा भी देखा गया है कि एक पिता मां बन कर अपने बच्चे की जिम्मेंदारियों को उठाते हैं। आज अपने इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे बॉलीवुड के कुछ ऐसे सेलिब्रिटी के बारे में जो एक मां और पिता दोनों का ही रोल निभा रहे हैं।

बोनी कपूर

बीत साल 24 फरवरी को श्री’देवी हम सब के बीच से चली गईं थी। उनके नि’धन के बाद बो’नी कपूर अपने बच्चों के लिए माता-पिता दोनों की जिम्मेदारियां उठा रहे हैं। बो’नी और श्री की दो बेटियां हैं जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर। इसके अलावा बो”नी की पहली पत्नी मो’ना कपूर का भी निध’न काफी समय पहले हो चुका है। मो’ना से भी उनके दो बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर हैं।

करण जौहर 

अपने अतरंगी अंदाज के लिए मशहूर एक्टर करण जौहर सरो’गेसी के जरिए दो बच्चों के पिता बने हैं। इनमें एक बेटा है और एक बेटी है।  करण के बेटे का नाम यश और बेटी का नाम रुही है। मदर्स डे पर करण जौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘मुझे गर्व है कि मैं एक मां भी हूं।’

तुषार कपूर 

गोल माल फिल्म में गुंगे का किरदार निभाने वाले तुषार कपूर को हर कोई जानता है। इस एक्टर ने अभी तक शादी नहीं की, लेकिन वो एक सिंगल फादर हैं। तुषार कपूर भी सरो”गेसी के जरिए एक प्यारे से बेटे के पिता बने हैं। उनके बेटे का नाम लक्ष्य है।

राहुल बोस

बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस अपने चैरिटी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अंडमान और निकोबार से 6 बच्चों को गोद लिया, और इन बच्चों को राहुल अकेले पाल रहा हैं। 

राहुल देव

बिग बॉस के को कंटेस्टेंट राहुल देव की पत्नी रीना का नि’धन मई 2009 में कैं’सर से हुआ था। रीना के जाने के बाद राहुल को गहरा सदमा लगा था। दोनों का एक बेटा सिद्धांत है। पत्नी के नि’धन  के समय 10 साल थी। राहुल ने ही अपने बेटे का ध्यान रखा था। और कभी उसे मां की कमी महसूस नहीं होने दी।

 

 

Leave a Reply